City NewsUttar Pradesh

छुपन-छुपाई खेलना पड़ा भारी, तीन बच्चों की गई जान, जानें पूरा मामला…

लखनऊ। यूपी के एटा में छुपन-छुपाई खेलने के दौरान एक मिट्टी के टीले में दबने से 3 बच्चों की मौत हो गई। मृत बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना एटा जिले में नयागांव थाना क्षेत्र के गांव फकीरपुर तकरौरा की है। यहां तीन बच्चे सचिन पुत्र कप्तान सिंह उम्र 12 वर्ष, गोविंद पुत्र लाल बहादुर उम्र 13 वर्ष, कौशल पुत्र प्रेम सिंह उम्र 13 वर्ष घर से सुबह स्कूल के लिए निकले थे। छुट्टी के बाद शाम तक उनके घर न पहुंचने पर घरवालों को चिंता होने लगी ।

बच्चों की तलाश में निकले परिजनों को बच्चे मिट्टी की धाय के नीचे मृत अवस्था में मिले। जिसके बाद से गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक छुट्टी होने के बाद तीनों बच्चे पास के ही किसी खेत में खेलने के लिए गए थे। जहां छुपन छुपाई खेलने के दौरान मिट्टी का ढाय उन पर भरभराकर गिर गया और तीनों बच्चे उसमें दब गए। दो मासूमों सचिन और गोविंद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं तीसरे बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन कुछ समय बाद तीसरा बच्चा भी जिंदगी की जंग हार गया।

घटना की जानकारी होने पर प्रभारी निरीक्षक सुनील श्रीवास्तव मय पुलिसबल के घटना स्थल पहुंचे। मृत बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH