Sports

बाबर की ये जिद पाकिस्तान पर पड़ रही भारी, वसीम अकरम ने खोली पोल

नई दिल्ली। पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन इस वर्ल्ड कप में काफी निराशाजनक रहा है। पहले भारत, उसके बाद जिम्बाब्वे ने उसे मात दी। पाकिस्तान के इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद बाबर आजम की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं। अब बाबर आजम को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल अकरम ने बताया है कि, पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दौरान उन्होंने बाबर को सलाह दी थी कि वह ओपनिंग छोड़ कर नंबर तीन पर बल्लेबाजी करें, लेकिन उन्होंने साफतौर पर इस बात से इनकार कर दिया था। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी सिर्फ ओपनर मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आई है। अगर यह दोनों जल्दी आउट हुए तो टीम ढह गई है।

वसीम अकरम ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए कहा,”मैंने बाबर आजम से पीएसएल के दौरान ओपनिंग पोजिशन छोड़कर नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए कहा था, लेकिन बाबर ने साफतौर पर कह दिया था कि वे ओपनिंग पोजिशन नहीं छोड़ेंगे। पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर कमजोर है और यह बात सभी जानते हैं। अगर मैं कप्तान होता तो मेरा अंतिम टारगेट क्या होता? मैं वही टीम चुनता हो विश्वकप दिला सकती है।” वसीम ने पहले शोएब मलिक को टीम में नहीं लेने पर भी मैनेजमेंट को काफी लताड़ा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH