City NewsRegional

बिहार: औरंगाबाद में छठ का प्रसाद बनाते वक्त रसोई गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, 30 घायल

पटना। बिहार के औरंगाबाद छठ के लिए प्रसाद बनाते समय किलनेदेर में ब्लास्ट हो गया। 25 लोग झुलस गए. इतना ही नहीं, आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम के 7 जवान भी आग बुझाने के क्रम में झुलस गए. हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. सभी घायलों को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है. फिलहाल, घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

तड़के 3 बजे हुए विस्फोट के कारण साहिबगंज मोहल्ले स्थित दो मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई. पुलिस ने बताया कि छठ पूजा के लिए महिलाएं ‘खरना प्रसाद’ की तैयारी कर रही थीं। एलपीजी सिलेंडर में रिसाव के कारण हुए विस्फोट से आसपास के घरों में भी संपत्ति को नुकसान पहुंचा है।

अनिल गोस्वामी के घर में तड़के तीन बजे छठ पूजा का प्रसाद तैयार करने के दौरान धमाका हुआ। स्थानीय निवासियों ने हमें घटना की सूचना दी और हमने तुरंत दमकल की गाड़ियां मौके पर भेजीं। आग की तीव्रता बहुत अधिक थी। स्थानीय निवासियों और पुलिस कर्मियों ने आग बुझाने की कोशिश की और घायल हो गए, “औरंगाबाद के एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा।

घायल हुए सात पुलिस कर्मियों की पहचान महिला कांस्टेबल प्रीति कुमारी, डीएपी कांस्टेबल अखिलेश कुमार और जगलाल प्रसाद, एसएपी कांस्टेबल मुकुंद राव, मोहम्मद मोजम्मी, अनिल ओरिया और राजीव कुमार के रूप में हुई है।घायल हुए 30 लोगों में से मोहम्मद शब्बीर, मोहम्मद असलम, सुदर्शन, एरियन गोस्वामी, मोहम्मद छोटू आलम, अनिल कुमार, शाहनवाज के रूप में पहचाने गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH