City NewsUttar Pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद| 50 हजार के इनामी बदमाश यतेंद्र उर्फ अनिल पैंदा को पुलिस ने शनिवार रात सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। एनकाउंटर के उसके पैर में गोली भी लगी है। 30 अक्टूबर रात गिरफ्तारशुदा अभियुक्त यतेन्द्र उर्फ अनिल पेंदा को केस से जुड़े सामान की बरामदगी के लिए पुलिस लेकर बाहर गई थी।

बंथला नहर रोड बेहटा अंडरपास से आगे गाड़ी से नीचे उतारकर जैसे ही बरामदगी के उद्देश्य से पुलिस आगे बढ़ी तभी अभियुक्त ने अचनाक थानाध्यक्ष की सरकारी सर्विस पिस्टल छीनकर पुलिस पर पिस्टल तानकर भागने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्त को चेतावनी देते हुए आत्मसमर्पण करने के लिये कहा गया तो अभियुक्त द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। जिससे उपनिरीक्षक करनवीर सिंह मौके पर ही घायल हो गये, इसके बाद जाबी कार्रवाई में अभियुक्त के बाए पैर में गोली लगने से वह भी घायल हो गया।

अभियुक्त द्वारा पूछताछ के दौरान बताये गये स्थान से पालीथिन में लिपटा एक अदद देशी पिस्टल के साथ 4 कारतूस को बरामद किया गया है। अभियुक्त के ऊपर लगभग 3 दर्जन से अधिक मामले दिल्ली एनसीआर में दर्ज हैं। इसके साथ ही आरोपी थाना लोनी का हिस्ट्रीशीटर है व 50 हजार का ईनामिया बदमाश भी है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH