BusinessScience & Tech.

एलन मस्क बने ट्विटर के मालिक तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एंबर हर्ड ने डिलीट किया अपना अकाउंट

नई दिल्ली। एलन मस्क के ट्विटर के नए बॉस बनने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। ट्विटर पर That Umbrella Guy ने एंबर के ट्विटर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिस पर लिखा है- ये अकाउंट एग्जिस्ट नहीं करता है। इस स्क्रीनशॉट के साथ कैप्शन में लिखा है- एंबर हर्ड ने अपना ट्विटर डिलीट कर दिया है।

इस पर सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। एक ने लिखा- अच्छा हुआ वो अपना ख्याल रख रही हैं। वहीं एक दूसरे ने लिखा- एक्स बॉयफ्रेंड एलन मस्क ने उसे डिलीट करने को कहा। वहीं एक और ने लिखा- ‘ब्लू टिक अफोर्ड करने के पैसे नहीं है उसके पास।’ सोशल मीडिया यूजर्स तो काफी कुछ कह रहे हैं, हालांकि इसके पीछे की असली वजह क्या है इस बारे में कुछ सामने नहीं आया है।

उधर खबर है कि एलन मस्क कंपनी के लगभग आधे एम्प्लॉइज की छंटनी कर सकते हैं। न्यूज एजेंसी ब्लूमबर्ग ने इसे लेकर एक रिपोर्ट पब्लिश की है। रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क शुक्रवार को अपने फैसले के बारे में एम्प्लॉइज को सूचित करेंगे। मस्क वर्क-फ्रॉम-एनीवेयर पॉलिसी को भी वापस लेकर सभी कर्मचारियों को ऑफिस में आने को कहेंगे। ट्विटर में अभी करीब 7,500 एम्प्लॉइज है। इनमें से करीब 3,700 की नौकरी जा सकती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH