City NewsRegional

हरियाणाः स्टंटबाज ने नशे में धुत होकर 3 लोगों पर चढ़ाई कार, एक की मौत, 2 घायल

चंडीगढ़। हरियाणा में कार सवार युवक ने नशे में धुत होकर 3 लोगों को गाड़ी से जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर गाड़ी से स्टंट कर रहा था। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं।

मामला गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज-4 स्थित शराब की दुकान के पास का है। यहां 10 से 12 युवक रविवार की सुबह करीब दो बजे एक शराब की दुकान के पास पहुंचे। फिर नशे में धुत युवकों ने तीन कारों- मारुति अर्टिगा, हुंडई वेन्यू और हुंडई क्रेटा में सवार होकर स्टंट करना शुरू कर दिया। इस दौरान शराब की दुकान पर काम कर रहा शख्स अपने एक सहयोगी के साथ बाहर हो रहे शोर का पता लगाने के लिए निकला। तभी मारुति अर्टिगा में सवार युवक ने उन दोनों को टक्कर मार दी। जिस्से दोनों घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान एक अन्य शख्स सड़क पर मौजूद था जो कि कार की चपेट में आने के कारण मारा गया। असिस्टेंट कमिश्नर मनोज कुमार के मुताबिक मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन वह कचरा बीनने वाला लग रहा है। उसकी उम्र लगभग 50 वर्ष बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्यवाई में जुटी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH