EntertainmentInternational

मशहूर सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का निधन, संदिग्ध हालत में घर में मिला शव

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर-रैपर आरोन कार्टर का शव संदिग्ध हालात में साउथ कैलिफोर्निया स्थित उनके घर से ही बरामद किया गया है। उनके निधन की खबर सुनकर उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। लॉस एंजिलिस काउंटी शेरिफ विभाग के डिप्टी एलेजांद्रा पारा ने कहा कि आरोन कार्टर का शरीर कैलिफोर्निया में स्थित लैंकेस्टर में मौजूद घर पर मृत मिला। जांच के बाद लगभग 10:58 बजे उनकी मौत की जानकारी दी गई। उस समय उनकी पहचान नहीं की जा सकी थी।

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आरोन का निधन किन वजहों के चलते हुआ। सिंगर के निधन की जानकारी अम्ब्रेला मैनेजमेंट में कार्टर के एजेंट टेलर हेलगेसन ने दी है। मिली जानकारी के अनुसार कार्टर का परिवार एक बयान जारी करेगा।

लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग में डिप्टी एलेजांद्रा पारा के मुताबिक, वैली विस्टा ड्राइव के 42000 ब्लॉक में आरोन कार्टर के घर पर सुबह लगभग 11 बजे एक संदिग्ध हालात में हुई मौत की सूचना मिली थी। पारा ने दावा किया कि घर में एक शव मिला था, लेकिन वो तुरंत नहीं समझ पाए थे कि वो कार्टर हैं। कार्टर ने 1997 में बैकस्ट्रीट बॉयज़ टूर के लिए शुरुआत की थी। उसी साल उनका गोल्ड-सेलिंग डेब्यू सेल्फ-टाइटल एल्बम भी रिलीज़ हुआ था। वह अपने सोफोरोर एल्बम, 2000 के “आरोन्स पार्टी (कम गेट इट)” के साथ ट्रिपल-प्लैटिनम तक पहुंच गए थे. जिसने सिंगर से लेकर राइटर तक वो खुद ही थे। आरोन ने “आई वांट कैंडी” समेत कई हिट एलबम रिलीज की थीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH