Regional

आरा में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला

पटना। बिहार के आरा में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामला बड़हरा प्रखंड के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव का है।

दरअसल, युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया। दोंनो कमरे मे साथ बैठे थे। तभी दोंनो को महिला के ससुराल वालों ने साथ देख लिया। यह देखते ही लडका वहां से भागने लगा, लेकिन ससुराल वालो ने उसे पक़ड लिया. फिर जमकर उसकी पिटाई की .जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और आरोपी प्रेमिका, उसके पति और देवर सहित ससुर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा गया है। पुलिस ने जब प्रेमिका रुबी देवी से हत्याकांड के बारे में पूछताछ की तो उसने युवक से प्रेम संबंध की बात से इनकार कर कहा यह बात झूठी है।

रुबी ने कहा कि युवक और उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों आपस में लड़ने लगे. इस दौरान युवक ने उसके पति पर धारदार हथियार से वार भी किया था। युवक की मौत कैसे हुई इसके बारे में उसे कुछ नहीं पता। मृतक की पहचान चंदन पाण्डेय के रूप में हुई, जो कि शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव का रहने वाला था. युवक यूपी के बनारस में प्राइवेट जॉब करता था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH