City NewsRegionalलखनऊ

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे नंदकिशोर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ। केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री और मोहनलालगंज संसदीय सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर के भतीजे नंदकिशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नंदकिशोर ने दुबग्गा थाना अंतर्गत बिगरिया के अपने घर में फांसी लगाई। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

इंस्पेक्टर दुबग्गा ने बताया कि नंद किशोर का शव घर के अंदर लटका हुआ पाया गया। शव को उनके भाई ने सबसे पहले देखा और उनकी चीख सुनकर अन्य लोग वहां पर पहुंचे। आनन-फानन में नंद किशोर के शव को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों के साथ ही भाजपा के कई नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। सभी लोग दुबग्गा स्थित आवास पर पहुंचकर शोक संवेदनाएं व्यक्त रहे हैं। पुलिस का कहना है कि नंदकिशोर ने किन कारणों के चलते फांसी लगाई इसका पता अभी फिलहाल नहीं लग सका है।

पुलिस परिजनों व नंदकिशोर के दोस्तों और कुछ अन्य करीबियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों और करीबी लोगों से बातचीत के बाद भी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि आखिर नंदकिशोर ने यह कदम क्यों उठाया। फिलहाल इस बीच शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH