International

घायल होने के बावजूद लॉन्ग मार्च का नेतृत्व करेंगे इमरान, शनिवार को पहुंचेंगे रावलपिंडी!

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई अध्यक्ष इमरान घायल घायल होने के बावजूद लॉन्ग मार्च का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। शनिवार को उनका रावलपिंडी जाने का प्लान है। यहीं से इमरान अपना लॉन्ग मार्च शुरू करेंगे। इतना ही नहीं इमरान ने नए सिरे से देश में चुनाव कराने की मांग की है।

इमरान का कहना है कि यह देश को डिफॉल्ट और राजनीतिक संकट से बचाएगा। उन्होंने कहा कि वह शनिवार को रावलपिंडी में अपने भाषण के दौरान अपनी अगली रणनीति का खुलासा करेंगे। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार पीटीआई नेता असद उमर ने दावा किया कि रावलपिंडी में पार्टी की शांतिपूर्ण रैली को बाधित करने का प्रयास किया जा रहा है और पार्टी अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का जीवन खतरे में है, क्योंकि इस्लामाबाद प्रशासन उन्हें हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की अनुमति नहीं दे रहा है।

रावलपिंडी प्रशासन ने एक अधिसूचना जारी की, जिसमें लिखा था कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम जल्द ही रावलपिंडी पहुंचेगी, इसलिए रैली समाप्त होने के बाद स्थल को पूरी तरह से खाली कर दिया जाना चाहिए। इसमें कहा गया है कि रावलपिंडी पुलिस को रैली के लिए सभी जरूरी सुरक्षा उपाय करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बताया कि अधिसूचना में स्पष्ट किया गया है कि पीटीआई प्रमुख केवल इस्लामाबाद प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा तय किए गए मार्ग का उपयोग कर सकते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH