NationalTop News

कांग्रेस नेता का विवादित बयान, कहा- मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो

भोपाल। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने पीएम मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसपर बवाल मच गया है। राजा पटेरिया ने सभा के दौरान लोगों से कहा कि पीएम मोदी की ह्त्या के लिए तैयार रहो। हालांकि बाद में पटैरिया अपने बयान से पलट गए। उन्होंने कहा कि उनका मतलब था कि अगले चुनाव में मोदी को हराओ। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ये फ्लो में हो जाता है।

एक सभा को संबोधित करते हुए राजा पटेरिया ने कहा- पीएम मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो। राजा पटेरिया ने कहा कि कि मोदी जाति, धर्म और भाषा के आधार लोगों को बांट देगा। दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों का भावी जीवन खतरे में है। संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहेगा। इस मामले में एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राजा पटैरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

राजा पटेरिया पन्ना जिले के पवई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। अपने बयान पर सफाई देते हुए राजा पटेरिया ने कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। हत्या का मतलब चुनाव हराने से था। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- भारत जोड़ो यात्रा करने वाले, देश तोड़ने वाली हरकत कर रहे हैं। ऐसे बयानबाजी करने वालो को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ऐसे बयानों पर सरकारी सख्ती बरतेगी।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH