Entertainment

प्रेग्नेंट नहीं थीं तुनिषा शर्मा, को-स्टार शीजान खान गिरफ्तार

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत मामले में उनके को-स्टार शीजान खान का नाम सामने आया है। तुनिषा की मां ने शीजान खान के खिलाफ FIR दर्ज कराई, जिसके बाद मुंबई की वालिव पुलिस ने शीजान खान को तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

दिवंगत अभिनेत्री का मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद तुनिषा का शव अस्पताल में रखा गया है। आज 25 दिसंबर को शाम 4 बजे लास्ट राइट्स परफॉर्म की जाएंगी। मामले में आरोपी शीजान खान को आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार किया गया है। अब उनकी कोर्ट में पेशी होनी है।

मामले में पुलिस ने कहा, ‘अलीबाबा नामक शो में काम करने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शो पर मौजूद मेकअप रूम के स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच के बाद मां के आरोप के आधार पर एफआईआर दर्ज की है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।
तुनिषा शर्मा की मां का कहना है कि शीजान के साथ उनके नाजायज रिश्ते थे। इसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं और आत्महत्या कर ली। मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। हमने उसे हिरासत में लिया है।’ हालांकि तुनिषा की मां ने उसके प्रेग्नेंट होने से इंकार किया है।

पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच करेगी। मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। शीजान खान का पूरा नाम शीजान मोहम्मद खान है। तुनिषा शर्मा से पहले उनका नाम ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ जुड़ा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH