International

इस्लामाबाद के बड़े होटल पर हमले का अलर्ट, ब्रिटेन और अमेरिका ने अपने दूतावास के कर्मचारियों को चेताया

नई दिल्ली। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के एक बड़े होटल पर हमले का अलर्ट जारी किया गया है। इस आशंका को देखते हुए ब्रिटेन और अमेरिका ने अपने दूतावास को अलर्ट जारी किया है। साथ ही कहा है कि इस होटल में जाने से बचें।

अमेरिकी सरकार ने कहा है कि उन्हें ऐसी जानकारी मिली है कि अज्ञात लोग छुट्टियों के दौरान इस्लामाबाद के मैरियट होटल में अमेरिकियों पर हमला करने की योजना बना रहे हैं। इसलिए इस्लामाबाद स्थित दूतावास तत्काल प्रभाव से सभी अमेरिकी कर्मचारियों को इस्लामाबाद के मैरियट होटल में जाने से रोक रहा है। वहीं ब्रिटेन ने भी अपने दूतावास के कर्मचारियों को इस बात का अलर्ट जारी किया है।

यही नहीं, अमेरिका ने सुरक्षा की दृष्टि से इस्लामाबाद में अमेरिकी दूतावास के कर्मचारियों को सार्वजनिक समारोहों में शामिल होने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। अमेरिकी दूतावास के स्टाफ की सुरक्षा चिंताओं को हवाला देते हुए रेड अलर्ट जारी किया है। यह अलर्ट तब जारी किया गया है जब शहर में 2 दिन पहले भी आत्मघाती हमले हुए हैं। इसके बाद से इस्लामाबाद में हाई अलर्ट रखा गया है। इस हमले में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई थी जबकि कई घायल बताए जा रहे थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH