Sports

अगले साल पाकिस्तान वर्ल्ड कप खेलने भारत आएगा या नहीं, सरकार करेगी फैसला: नजम सेठी

कराची। पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप के लिए अपनी टीम भेजेगा या नहीं, इसका फैसला पाकिस्तान सरकार करेगी। पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने सोमवार को कहा कि बोर्ड अगले साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारत दौरे पर सरकार की सलाह का पालन करेगा। सेठी ने कहा कि पाकिस्तान और भारत के क्रिकेट मुद्दे बोर्ड के नियंत्रण से बाहर हैं और सरकार हमेशा उनका फैसला करती है।

उन्होंने कहा कि सरकार हमें जो भी सुझाव देगी हम उसका पालन करेंगे। उन्होंने कहा, जहां तक एशिया कप का संबंध है, मैं एसीसी (एशियाई क्रिकेट परिषद) में जाऊंगा और देखूंगा कि स्थिति क्या है, हम एक निर्णय लेंगे, जो खेल के बेहतर हित में होगा। सेठी ने कहा, हमें यह देखना होगा कि अन्य बोर्ड की स्थिति क्या है, हमें सभी के साथ क्रिकेट खेलना है, हम ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे कोई अलग-थलग पड़ जाए। एक सवाल के जवाब में सेठी ने कहा कि पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा के कमेंट्री असाइनमेंट पर कोई रोक नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा उनका सम्मान किया है, मैं उनकी स्थिति को समझता हूं, लेकिन अगर वह भविष्य में कमेंट्री करना चाहते हैं तो हम हमेशा उनका स्वागत करेंगे। सेठी ने यह भी पुष्टि की है कि पीसीबी ने कोचिंग असाइनमेंट के लिए मिकी आर्थर से संपर्क किया था, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH