Entertainment

क्या आर्यन खान इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को कर रहे डेट, सादिया खान ने बताई सच्चाई

मुंबई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस-मॉडल सादिया खान ने उन ख़बरों को महज अफवाह बताया है जिसमें कहा जा रहा है कि वो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को डेट कर रही हैं। उन्होंने आर्यन को स्वीट और वेल-बिहेव लड़का बताया है।

दरअसल सादिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आर्यन खान संग फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘थ्रोबैक टू द न्यू ईयर ईव।’ फोटो में सादिया ने ब्लैक कलर की ड्रेस और ओवरकोट पहना था, जबकि आर्यन व्हाइट कलर की जैकेट, मैरून टी और ब्लू डैनिम में नजर आए थे।

सादिया ने कहा, ‘ये बहुत अजीब है कि कैसे लोग पूरी तस्वीर जाने बिना मेरे और आर्यन के बारे में कहानियां बना रहे हैं। खबरों के नाम पर जो कुछ भी हो रहा है, इसकी एक लिमिट होनी चाहिए।’ उन्होंने खुलासा किया कि दोनों न्यू ईयर ईव पार्टी में मिले थे, जहां उन्होंने बाकियों की तरह ही बात की और फोटोज क्लिक कीं।

सादिया ने आगे कहा, ‘इसका मतलब ये नहीं है कि हम डेटिंग कर रहे हैं। मैं अकेली नहीं हूं, जिसने आर्यन के साथ फोटोज लीं, कुछ और लोग थे, जिन्होंने फोटोज क्लिक कीं और उन्होंने उन्हें अपलोड भी किया, लेकिन फिर भी मैं वो हूं, जिसकी फोटोज चारों तरफ वायरल हो रही हैं।’ उन्होंने ये भी कहा, ‘मैं सभी अफवाहों का खंडन करती हूं और कहूंगी कि आर्यन बहुत प्यारा और बहुत अच्छा व्यवहार करने वाला लड़का है। इसलिए कृपया हमारे बारे में इन सभी बेसलेस अफवाहों को बंद करें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH