National

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर CBI का छापा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दफ्तर पर सीबीआई ने छापेमारी की है। सिसोदिया के दिल्ली सचिवालय स्थित दफ्तर पर यह छापेमारी की गई है। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी शराब घोटाले के सिलसिले में की जा रही है।

अपने ऑफिस में सीबीआई रेड को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया “आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुँची है, उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। मेरे खिलाफ न कुछ मिला हैं न मिलेगा, क्योंकि मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।”

वहीं, दफ्तर पर छापेमारी को लेकर मनीष सिसोदिया के दावे पर सीबीआई ने कहा कि उनके ऑफिस पर छापेमारी नहीं की गई है। बल्कि कुछ अधिकारी जरुरी कागजात लेने उनके दफ्तर पहुंचे थे। ये रुटीन जांच का हिस्सा है। शराब घोटाले को लेकर मनीष सिसोदिया के ऑफिस और आवास पर पहले भी सीबीआई छापेमारी कर चुकी है। इस दौरान उनके लॉकर भी तलाशे गए थे। सीबीआई ने आबकारी नीति घोटाले को लेकर हाल ही में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इस दौरान सीबीआई ने अदालत में बताया था कि मामले में 7 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है, इनमें 3 पब्लिक सर्वेंट है। इसमें कहा गया था कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच जारी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH