Top NewsUttar Pradesh

स्वामी प्रसाद मौर्य ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- धर्म की चादर में छिपे भेड़ियों से दूरी बनाओ

लखनऊ। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के एक के बाद एक विवादित बयान सामने आ रहे हैं। अब उन्‍होंने संतो, महंतों, धर्माचार्यों पर भी हमलावर होते हुए कहा कि धर्म की चादर में छिपे भेड़ियों से दूरी बनाओ। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा कि इस देश के एससी, एसटी और पिछड़े वर्ग को न्याय दिलाने के लिए पार्टी सबसे पहले जाति आधारित जनगणना की मांग करेगी। इसके लिए हम केंद्र सरकार को पत्र लिखेंगे।

समाजवादी पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य से जब पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव रामचरितमानस पर अपने बयान के साथ खड़े हैं तो उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। वह सही समय पर बयान देंगे।

स्वामी प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि देश की महिलाओं, आदिवासियों, दलितों एवं पिछड़ों के सम्मान की बात क्या कर दी, मानो भूचाल आ गया। एक-एक करके संतो, महंतों, धर्माचार्यों का असली चेहरा बाहर आने लगा। सिर, नाक, कान काटने पर उतर आये। कहावत सही है कि मुंह में राम बगल में छुरी। धर्म की चादर में छिपे भेड़ियों से बनाओ दूरी।

स्वामी प्रसाद ने यह भी कहा कि अभी हाल में मेरे दिये गये बयान पर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने मेरी जीभ काटने एवं सिर काटने वालों को इनाम घोषित किया है, अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते, किंतु अब इन संतों, महंतों, धर्माचार्यों व जाति विशेष लोगों को क्या कहा जाए आतंकवादी, महाशैतान या जल्लाद।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH