Top NewsUttar Pradesh

बीजेपी मंदिर जाने से रोकती है, कहीं जाओ तो गुंडे भेज देती है: अखि‍लेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखि‍लेश यादव ने कहा कि बीजेपी हमें मंदिर जाने से भी रोकती है। कहीं जाओ तो अपने गुंडे भेज देती है। दरअसल, लखनऊ के डालीगंज में गोमती किनारे हो रहे मां पितांबरा 108 महायज्ञ में पहुंचे अखिलेश यादव को बीजेपी युवा मोर्चा ने काले झंडे दिखाकर जमकर नारेबाजी की थी।

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए, जिसके बाद अखिलेश भाजपा पर भड़क उठे। अखि‍लेश ने कहा कि बीजेपी हमे मंदिर जाने से भी रोकती है। कहीं जाओ तो अपने गुंडे भेज देती है।

बीजेपी नहीं चाहती कि मैं धर्म यज्ञ में जाऊं

अखिलेश यादव ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी ने मुझे रोकने के लिए गुंडे भेजे थे। मैं धर्म यज्ञ में शामिल होने जा रहा था पर ये बात भाजपा के लोगों को हजम नहीं हुई और उन्‍होंने मुझे यज्ञ में जाने से रोकने के लिए अपने गुंडे भेज दिए।

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि भाजपा के लोग हमे शूद्र समझते हैं। आयोजकों ने मुझे आमंत्र‍ित किया था, पर यहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे। पुलिस अधिकारी भी मौजूद नहीं थे।

रामचरितमानस पर दिए विवादित बयान के बाद शुरु हुआ विरोध

बता दें कि सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के पवित्र ग्रन्‍थ रामचरितमानस और साधु संतों पर दिए गए एक के बाद एक विवादित बयान के चलते पूरे यूपी में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। साधु संतों ने भी अखिलेश यादव से स्‍वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH