National

बीजेपी का बड़ा आरोप, कहा- आम आदमी पार्टी ने हमारे पार्षदों को दिया करोड़ों का ऑफर

नई दिल्ली। दिल्ली में मेयर पद के लिए चुनाव पिछले दो प्रयासों में पूरा नहीं हो सका है और आज तीसरी बार की कोशिश में मतदान कराने के लिए एमसीडी ने बैठक बुलाई है। इस बैठक से पहले बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जो पार्षद यहां मौजूद है उनसे संपर्क करके करोड़ों रुपये का ऑफर दिया गया है।उन्होंने कहा कि दुर्गेश पाठक ने हमारे 10 पार्षदों से संपर्क किया था. हमारी पार्षद मोनिका पंत भी यहां मौजूद है जिनकी ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दिल्ली नगर निगम की तीसरी बैठक से पहले जहां आम आदमी पार्टी के सभी पार्षदों ने चिट्ठी लिखकर पीठासीन अधिकारी सत्या शर्मा को मनोनीत पार्षदों को वोटिंग राइट नहीं देने को कहा है तो वहीं बीजेपी ने मेयर चुनाव नहीं होने के लिए अब तक आप को ही जिम्मेदार ठहराते हुए बड़ा आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के पार्षदों को खरीदने की कोशिश की। दिल्ली बीजेपी ने पंत मार्ग प्रदेश कार्यालय में सोमवार की प्रेसवार्ता बुलाई जिसमें कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने संबोधित किया।

इसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि बीजेपी ने अपने पार्षदों को आज फिर MCD बैठक में मेयर चुनाव न होने देने के निर्देश दिए हैं। बीजेपी पार्षदों को कहा गया है सदन शुरू होते ही किसी बहाने से हंगामा कर देना.पीठासीन अधिकारी पिछली बार की तरह फिर अनिश्चितकाल के लिए सदन स्थगित कर देंगी। LG फिर से 20 दिन बाद की तारीख़ देंगे।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH