Entertainment

जब नशे में एक्स को किया कॉल, सालों बाद खुला बॉलीवुड एक्ट्रेस का चौंकाने वाला राज

नई दिल्ली: कटरीना कैफ ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किया है जिसमें एक्ट्रेस ने कुछ हैरान करने वाले खुलासे किये हैं जिनकी शायद उनके पति विक्की कौशल को भी खबर नहीं होगी वह बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। ब्रेक अप हो या शादी, एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर हर बार सुर्खियां बटोरी है। अब कटरीना ने खुद लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जो चौंका देने वाले है।

कटरीना ने खुद ही खोले अपने राज

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ नजर आ रही हैं, जो एक्ट्रेस के ब्यूटी ब्रांड के लिए शेयर किया गया है। वीडियो में तीनों एक गेम खेल रही हैं, जहां कुछ सवालों के जवाब देने हैं और अगर जवाब हां में हुआ तो फिर सामने रखा केक खाना पड़ेगा।

अनोखे सवालों का अमोखा जवाब

बता दें कि जब गेम का सबसे पहला सवाल होता है कि क्या कभी दूसरे के फोन में ताका-झाकी की है। इस पर कटरीना केक खाती हैं और हां में सिर हिलाती है। उनकी बगल में बैठी मिनी मथुर ये सब देखकर कहती हैं कि विक्की कौशल को अपना पासवर्ड बदल लेना चाहिए। इतना सुनते ही कटरीना कहती हैं कि वो पहले ऐसा करती जब वो नासमझ थीं, लेकिन अब वो बदल चुकी हैं और समझदार हो गई हैं। यहां तक कि अगर कोई उनके बगल में अपने फोन खोलता है तो वो नजरें हटा लेती हैं।

वहीं, मिनी भी इस सवाल पर हामी भरती हैं, लेकिन केक न खाते हुए वो वादा करती हैं कि वो अब से ऐसा नहीं करेंगी। कटरीना कैफ इस मजेदार गेम में कई सवालों का जवाब देती हैं, जो उनके फैंस के लिए भी चौंकाना वाले है।

गेम के बीच में एक सवाल आता है कि क्या अभी आपने नशे की हालत में अपने एक्स को कॉल किया है। इस सवाल पर सबको हैरान करते हुए कटरीना हां में जवाब देती हैं और केक खाती हैं। इस खेल में एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वो खुद को गूगल पर सर्च कर चुकी हैं।

पब्लिक बाथरूम में रोईं कटरीना

इसी दौरान कटरीना ने कन्फेस किया कि साल 2009 में एक बार ‘न्यूयॉर्क’ मूवी की शूटिंग के दौरान उन्होंने चोट लगने का बहाना बनाया था। तभी मिनी माथुर ने कहा वो भी ऐसा ही करती हैं, लेकिन इसलिए ताकि उन्हें भारी सामान  कैरी न करना पड़े। कटरीना ने यह भी कन्फेस किया कि वह पब्लिक बाथरूम में रोई हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH