Regional

प्रेमी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में गर्म लोहे का रॉड डाल कर की हत्या, जानिए पूरा मामला

रांची: झारखंड के गढ़वा में एक 17 वर्षीय लड़की के साथ उसके प्रेमी ने ऐसी बर्बरता के साथ उसे मौत के घाट उतार दिया, जिसने हर किसी को दहलाकर रख दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने वैलेंटाइन डे के ठीक पहले लड़की से रेप किया उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड डालकर उसकी हत्या कर दी। वारदात गढ़वा जिले के केतार थाना अंतर्गत अजनिया गांव कि है।

खेत से बरामद लड़की का शव

बता दें कि दोनों के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन-चार दिन पहले युवक ने लड़की के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी। इसका परिजनों ने विरोध किया था। इस बीच रविवार की रात लड़की अपने घर वालों को बताए बगैर चुपके से लड़के के पास चली गई।

परिनारीजन का कहना है कि वह कैसे और कब घर से निकली, इसका उन्हें पता भी नहीं चला। सोमवार कि सुबह जब उसकी लाश गांव के लोगों ने खेत में देखी तो यह खबर पूरे इलाके में फैली गई।

घटनस्थल पर सैकड़ों लोग पहुंच गए। लोगों के संदेह होने पर उसके प्रेमी की तलाश की, तब तक वह घर से परार हो चुका था । मृतका के परिजनों ने केतार थाना में उसके कथित प्रेमी के विरुद्ध हत्या को लेकर एफआईआर दर्ज करायी है।

मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है

वहीं, इस घटना के बाद से ग्रामीणों में बेहद आक्रोश नजर आ रहा है। लोगों ने मांग की है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल लोकेशन की जांच की जा रही  है। साथ ही उसके रिश्तेदारों व संबंधियों से भी आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। गम और गुस्से के बीच उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी संतोष कुमार रवि ने कहा कि आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH