Top NewsUttar Pradesh

उन्नाव में आर्केस्ट्रा डांसर को शराब पिलाकर युवकों ने किया गैंगरेप, FIR दर्ज

उन्नाव। उप्र के उन्नाव में एक आर्केस्ट्रा डांसर के साथ 6 युवकों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आ रहा है। जब पीड़िता ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

प्राप्त समाचार के अनुसार आर्केस्ट्रा में डांसर पीड़िता बुधवार रात गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में आयोजित एक बर्थडे पार्टी में गई थी। इसी दौरान कुछ युवकों ने युवती की कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। उसके बाद उसे अंधेरे में ले गए और पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया।

आरोपियों के चंगुल से छूट कर पीड़िता जाजमऊ पुलिस चौकी पहुंची और मामले की शिकायत की। जब पुलिस ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया तो वह कोतवाली पहुंची।

पीड़िता ने बताया कि कार्यक्रम में स्टेज पर 3 बार बालाएं थी। इसी बीच पार्टी कर रहे युवकों में से ही एक युवक ने उसे धोखे से शराब पिला दी। इसके बाद आरोपी उसे अंधेरे में ले गया। इस बीच उसके बाकी साथी भी आ गए और फिर सभी लोगों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

सिपाही भी थे पार्टी में आमंत्रित

सूत्रों की माने तो पार्टी के दौरान जाजमऊ चौकी के सिपाही भी पार्टी में आमंत्रित थे। इसी को लेकर पुलिस ने रेप पीड़िता को टरका कर भगा दिया। मामला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।

आनन फानन में सीओ सिटी आशुतोष कुमार गंगाघाट कोतवाली पहुंचे। जहां पीड़िता से मामले की जानकारी हासिल की। जिसके बाद बदुआ खेडा निवासी संजय समेत दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आरोपियों की तलाश के लिए टीमें रवाना की।

मामले में एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस मामले में शिकायत दर्ज कर चुकी है और जांच में जुटी है। पुलिस पार्टी में शामिल सभी से पूछताछ करेगी। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा भी जाएगा। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भी भेजा गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH