Top NewsUttar Pradesh

उप्र के कई जिलों में ED की छापेमारी, स्कालरशिप स्कैम का है मामला  

लखनऊ। स्कालरशिप स्कैम को लेकर उप्र के कई जिलों में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम की छापेमारी की कार्रवाई आज सुबह से जारी है। यह छापेमारी हरदोई, बाराबंकी, लखनऊ, फर्रूखाबाद आदि जिलों में चल रही है। इस स्कालरशिप स्कैम में ED के निशाने पर कई एजुकेशनल व मेडिकल इंस्टिट्यूट भी हैं।

फर्रुखाबाद में चिकित्सक के घर व प्रतिष्ठानों पर छापा

फर्रुखाबाद के मोहल्ला जोगराज स्ट्रीट निवासी डा. ओमप्रकाश गुप्ता के घर, अल्ट्रासाउंड सेंटर पर लखनऊ से आई टीम ने आज तड़के छापा मारा। टीम के साथ आए पुलिस बल ने किसी के भी आने जाने पर रोक लगा दी है। जांच पड़ताल कर रहे अधिकारी ईडी के बताए जा रहे हैं।

एक टीम इटावा-बरेली हाईवे पर स्थित ओमप्रकाश गुप्ता के नर्सिंग कालेज पर भी एक टीम छानबीन कर रही है। डा.प्रभात गुप्ता के माडर्न अल्ट्रासाउंड सेंटर पर भी छापेमारी चल रही है। यहां केंद्रीय बल के जवानों को तैनात किया गया है।

हरदोई में फार्मेसी कालेज में ईडी ने मारा छापा

हरदोई में ईडी ने लखनऊ की सीमा के पास अतरौली क्षेत्र के जीविका कालेज आफ फार्मेसी, कुकरा में छापा मारा। यह छापा छात्रवृत्ति के मामले में प्रदेश के कुछ स्थानों पर चल रही कार्रवाई में शामिल है। यह कॉलेज गांव के ही रामगोपाल का है, उनकी मां ग्राम प्रधान भी हैं। टीम अभिलेखों की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH