NationalTop News

एमवीए सरकार में ढाई साल बेकार गए, अब हमें काफी काम करना है: देवेंद्र फडणवीस

मुंबई। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि राज्य में एमवीए सरकार में ढाई साल बेकार गए। अब हमारे पास ढाई साल बचे हैं और हमें काफी काम करना है। उन्होंने कहा कि हमारी ‘डबल हॉर्सपावर’ सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरी ताकत से काम करेगी। वहीं, डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा, “राहुल गांधी कश्मीर गए और तिरंगा फहराया। वह कांग्रेस शासन के दौरान ऐसा नहीं कर सके, क्योंकि यह तभी संभव हुआ जब पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया।”

इससे पहले देवेंद्र फडणवीस ने चुनाव आयोग के फैसले को लेकर कहा था कि एकनाथ शिंदे के पक्ष में आए निर्वाचन आयोग के फैसले ने तय कर दिया है कि शिंदे असली शिवसेना का नेतृत्व करते हैं। बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिंदे के नेतृत्व वाले गुट को असली शिवसेना के रूप में मान्यता दी और पार्टी का मूल चुनाव चिन्ह ‘तीर-कमान’ भी सौंप दिया।

इसे लेकर फडणवीस ने कहा, “अब यह साबित हो गया है कि एकनाथ शिंदे असली शिवसेना का नेतृत्व कर रहे हैं। फैसला जांच-परख कर दिया गया है। शिवसेना विचारधारा वाली पार्टी है। शिंदे विचारधारा को आगे ले जा रहे हैं। वह शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के पदचिन्हों पर चल रहे हैं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH