BusinessSpiritual

महाशिवरात्रि पर मुकेश अंबानी ने बेटे संग सोमनाथ महादेव मंदिर में की पूजा अर्चना, किया 1.51 करोड़ का दान

अहमदाबाद। उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी ने शिवरात्रि के मौके पर भगवान सोमनाथ महादेव के मंदिर में पूजा अर्चना की।

मुकेश अंबानी ने मंदिर को दिया डेढ़ करोड़ का दान

भगवान के दर्शन के दौरान दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी के साथ भगवान सोमनाथ का अभिषेक किया और प्रार्थना की। वहीं, मंदिर के पुजारी ने उन्हें सम्मान के तौर पर चंदन का लेप लगाकर, शोल ओढ़ाया। महाशिवरात्रि के मौके पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के एमडी मुकेश अंबानी और उनके पुत्र आकाश अंबानी गुजरात के सोमनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। यहां भगवान सोमनाथ के दर्शन के साथ ही मुकेश अंबानी ने सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट को 1.51 करोड़ रुपये का दान भी दिया।

सोमनाथ के दर्शन के दौरान दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी के साथ भगवान सोमनाथ का अभिषेक भी किया और प्रार्थना की। वहीं, मंदिर के पुजारी ने उन्हें सम्मान के तौर पर चंदन का लेप लगाकर, दुशाला ओढ़ाया। इससे पहले मंदिर पहुंचने पर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष पी.के. लहैरी और सचिव योगेंद्रभाई देसाई ने उनका स्वागत किया।

पूरा अंबानी परिवार सोमनाथ भगवान के प्रति अगाध श्रद्धा रखता है। इतना ही नहीं अंबानी परिवार अपनी परंपराओं से जुड़ा है और सभी हिंदू त्योहारों को उत्साह से मनाता है। जब पूरा देश महाशिवरात्री के रंग में रंगा था, अंबानी परिवार ने भी पूजा अर्चना की और इस पवित्र मौके पर दान पुण्य किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH