NationalTop Newsलखनऊ

हमारे पास एक-एक पैसे का हिसाब : मायावती  

लखनऊ, मायावती, बसपाmayawati

 

लखनऊ, मायावती, बसपा
mayawati

लखनऊ। प्रवर्तन निदेशालय को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से संबंधित एक बैंक खाते में 104 करोड़ रुपये से अधिक राशि जमा होने का पता चला, जिसके लिए आज बसपा प्रमुख मायावती ने आज प्रेस कांफ्रेंस में अपना बयान दिया। मायावती ने पलटवार करते हुए कहा कि बसपा  ने नियमों के मुताबिक खाते में पैसा जमा कराया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए देशभर से जमा कराए थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकारी कार्रवाई का जवाब देते हुए मायावती ने कहा, ‘अगस्त महीने के दौरान मेंबरशिप का पैसा आया, उस समय मैं देशभर के दौरे पर थी। मेंबरशिप के लिए बड़े नोट सदस्यों ने जमा कराए। लेकिन पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। नोटबंदी पर मेरे बयान से बीजेपी की नींद उड़ गई है। हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पैसा जमा कराए हैं और हमारे पास एक-एक पैसे का हिसाब है।’

उल्‍लेखनीय है कि मायावती के भाई के खाते में भी 1।5 करोड़ रुपये जमा होने का पता चला था। मायावती के भाई का खाता यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआई) की शाखा में है। यूबीआई की इस शाखा में रोज-रोज 15 से 20 करोड़ रुपये जमा हो रहे हैं, जिसके बाद यह छापेमारी हुई।  मायावती के भाई आनंद के खाते में कुल 1।5 करोड़ रुपये जमा हैं, जिनमें 19 लाख रुपये नोटबंदी की घोषणा के बाद जमा हुए।

=>
=>
loading...