City NewsRegional

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, कई घायल

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हैं। ये हादसा बीती रात बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में हुआ, जहां पिकअप वाहन की ट्रक से टक्कर हो गई।

एसडीओपी भाटापारा सिद्धार्थ बघेल ने कहा, “पिकअप वाहन की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। यह घटना भाटापारा (ग्रामीण) थाना क्षेत्र के खमरिया गांव में हुई।” एसडीओपी के अनुसार, पिकअप वाहन एक समारोह से लौट रहा था, जब अर्जुनी में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग आठ अन्य घायल हो गए। अधिकारी ने कहा, “स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जबकि उनमें से कुछ को बेहतर चिकित्सा सहायता के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया।”एसडीओपी ने आगे बताया कि पुलिस ने दुर्घटना के संबंध में अपराध दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इसी तरह की एक दुर्घटना में, छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में 9 फरवरी को हुई थी जब स्कूल के बच्चों को ले जा रहे एक ऑटो-रिक्शा की ट्रक से टक्कर हो जाने से सात स्कूली बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा और एक ऑटो चालक घायल हो गए। हादसा गुरुवार को जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर कोरार गांव के पास हुआ। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना होते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH