NationalRegional

फिर जेल जा सकते हैं आनंद मोहन, रिहाई के खिलाफ DM जी कृष्णैया की पत्नी पहुंची सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली। पूर्व सांसद आनंद मोहन को फि से जेल जाना पड़ सकता है। दरअसल आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ DM जी कृष्णैया की पत्नी उमा ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है। सुप्रीम कोर्ट 8 मई को इस केस की सुनवाई के लिए तैयार हो गया है।

बता दें कि आनंद मोहन की रिहाई के बाद से जी कृष्णैया का परिवार लगातार नीतीश सरकार के इस फैसले पर विरोध जता रहा है। आनंद मोहन की रिहाई को जी कृष्णैया की बेटी ने दुखद बताया था। उन्होंने कहा था कि यह हमारे लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए अन्याय है।

जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने कहा था, ”जनता आनंद मोहन की रिहाई का विरोध करेगी, उसे वापस जेल भेजने की मांग करेगी। आनंद मोहन को रिहा करना गलत फैसला है। सीएम नीतीश को इस तरह की चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। अगर वह (आनंद मोहन) चुनाव लड़ेंगे तो जनता को उनका बहिष्कार करना चाहिए। मैं उन्हें (आनंद मोहन) वापस जेल भेजने की अपील करती हूं।”
बता दें कि 1994 को गोपालगंज के तत्कालीन DM जी कृष्णैया की गोली मारकर हत्या हुई थी। हत्या के इस मामले में आनंद मोहन को सजा हुई थी। आनंद मोहन को साल 2007 में इस मामले में पटना हाई कोर्ट ने दोषी ठहराया था और फांसी की सजा सुनाई थी। 2008 में पटना हाई कोर्ट की ओर से ही इस सजा को उम्र कैद में तब्दील कर दिया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH