Entertainment

‘किसी का भाई किसी की जान’ का निकला दम, दर्शकों के लिए तरस रही सलमान की फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की कमाई पर ब्रेक लग चुका है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 156.11 करोड़ हुआ है। वहीं, इस फिल्म ने ओवरसीज भी 41.02 करोड़ का कारोबार किया है। इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थी और माना जा रहा था कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी, हालांकि ऐसा नहीं हो पाया।

बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर है। वहीं, फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया है।

सलमान खान की इस फिल्म ने पहले दिन 15.81 करोड़ की कमाई की थी। सलमान की इस फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ कमाए और तीसरे दिन फिल्म की कमाई 26.61 करोड़ रहीं। वहीं, चौथे दिन इस फिल्म ने 10.50 करोड़ का कारोबार किया है।

इसके साथ ही मंगलवार यानी पांचवे दिन महज 7.50 करोड़ का कारोबार किया है। छठे दिन सलमान की फिल्म ने 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके बाद से फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली और अब देखने वाली बात होगी की ये फिल्म कितनी और कमाई कर पाती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH