addhyatamNationalUttarakhand

सीएम धामी ने दिल्ली में की पीएम मोदी से मुलाकात, केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम का प्रसाद भी दिया

नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें चारधाम यात्रा को लेकर की गई व्यवस्थाओं की जानकारी देते हुए यह बताया कि रिकॉर्ड संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने के लिए आ रहे हैं। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम का प्रसाद, गंगा तुलसी, गंगोत्री यमुनोत्री, अलकनंदा और मंदाकिनी के गंगाजल के साथ ही रुद्राक्ष की माला भी भेंट की। धामी ने प्रस्तावित इन्वेस्टर समिट के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री से इसी वर्ष अक्टूबर या नवम्बर में अपना समय देने का भी अनुरोध किया।

सीएम धामी रविवार शाम सड़क मार्ग से दिल्ली रवाना हुए थे। आज वे राज्य में हवाई सेवाओं के विस्तार को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से वह मुलाकात करेंगे। उनकी मुलाकात का समय तय है।

इसमें राज्य में जौलीग्रांट और पंतनगर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने, पिथौरागढ़, चिन्यालीसौड़, गौचर के लिए हवाई सेवा शुरू करने के साथ अन्य हवाई सेवाओं के विस्तार पर चर्चा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रदेश में मंत्रियों के चार पद खाली हैं। इसके अलावा दायित्वों का बंटवारा नहीं हुआ है। इसे लेकर मुख्यमंत्री संगठन के शीर्ष नेताओं के साथ अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर मार्गदर्शन ले सकते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH