EntertainmentInternational

घुड़सवारी करते वक्त मॉडल सिएना वियर का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में तोड़ा दम

मुंबई। मिस यूनिवर्स 2022 की फाइनलिस्ट रहीं मॉडल सिएना वियर की मौत हो गई है। ऑस्ट्रेलिया में घोड़े की सवारी करते समय सियाना का एक्सीडेंट हो गया था। हादसे के बाद सियाना को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।जानकारी के अनुसार वह 2 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया के विंडसर पोलो ग्राउंड में हॉर्स राइडिंग कर रही थीं उसी दौरान हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई थीं और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। लेकिन वह जिंदगी के लिए जीत नहीं पाई और उनकी मौत हो गई।

सिएना वियर को बचपन से ही घुड़सवारी का काफी शोक था। एक इंटरव्यू में सिएना वियर ने कहा था कि मेरा परिवार को नहीं पता कि मुझे इसका शौक कहां से आया, लेकिन मैं 3 साल की उम्र से घुड़सवारी कर रही हूं और इसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती। सिएना वियर के बॉयफ्रेंड ने निधन की जानकारी शेयर की थी। साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि हमने बहुत प्यार से प्यार किया, जो प्यार से बढ़कर था।”

सिएना वियर ने सिडनी यूनिवर्सिटी से इंग्लिश लिट्रेचर और साइकोलॉजी दोनों में डिग्री हासिल की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो जंपिंग को लेकर उनके मन में काफी प्यार है। 2022 में वो मिस यूनिवर्स की फाइनलिस्ट थीं जहां उन्होंने कैंसर से पीड़ित बच्चों का समर्थन करने वाली एक चैरिटी टॉयबॉक्स ऑस्ट्रेलिया के लिए फंड जोड़ा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH