City NewsTop NewsUttar Pradesh

अयोध्या: स्कूल की बिल्डिंग से गिरकर 10 वीं की छात्रा की मौत, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

अयोध्या। अयोध्या के सनबीम स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा की स्कूल की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई। इसका CCTV फुटेज भी सामने आया है। वीडियो फुटेज में छात्रा स्कूल की बिल्डिंग से गिरते हुए नजर आ रही है। हालांकि, स्कूल प्रबंधन ने छात्रा के झूले से गिरकर जख्मी होने की जानकारी उसके परिजनों को दी थी। हादसे की सूचना पर स्कूल पहुंचे परिजनों ने तुरंत उसे इलाज के अस्पातल में भर्ती कराया। हालांकि, छात्रा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

परिजनों ने बताया कि अवकाश के बावजूद स्कूल से फोन करके उसे बुलाया गया था। स्कूल पहुंचने के कुछ देर बाद ही उसके झूले से गिरकर जख्मी होने की खबर आई। परिजनों के पहुंचने के बाद अस्पताल में ही उसकी मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज में छात्रा स्कूल के छत से नीचे गिरती हुई दिखाई दे रही है इसीलिए परिवार बेटी के साथ कुछ गलत होने और हत्या की आशंका जता रहा है हालांकि पुलिस इस मामले में अभी जांच की बात कह रही है।

खबर के मुताबिक 26 मई की सुबह लगभग 8:45 बजे कक्षा 10 की छात्रा अनन्या अपने घर से कुछ दूर स्थित सनबीम स्कूल के निकली। विद्यालय से फोन आने के बाद वो स्कूल गई थी। करीब दस बजे परिवार के पास एक फोन आया जिसमें बताया कि वो स्कूल के झूले से गिर गई है, जिससे वो घायल हो गई है और उसे अस्पताल ले जाया गया है। परिजनों ने कहा कि अस्पताल पहुंचने के बाद अनन्या की मृत्यु के बाद तक स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से लगातार फोन आते रहे कि वो झूले से गिरकर ही घायल हुई थी, जिससे उसकी मौत हो गई।

छात्रा के पिता सरकारी कर्मचारी है और मां अध्यापक हैं। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पिता और परिजन मोहल्ले वालों के साथ बच्ची को लेकर अलग-अलग हॉस्पिटल दौड़ते रहे, अयोध्या शहर के एक अंतिम हॉस्पिटल जहां उसे ले जाया गया था। बच्ची ने शाम 5:00 बजे अंतिम सांस ली।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH