International

इमरान खान आपका गेम ओवर हो गया है : मरियम नवाज

इस्लामाबाद। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, इमरान खान, आपका खेल खत्म हो गया है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ इमरान खान का मजाक उड़ाते हुए मरियम ने कहा कि उनका ‘गेम ओवर’ यानी खेल खत्म हो चुका है। दरअसल, मरियम ने ये टिप्पणी इमरान खान की पार्टी को छोड़कर जाने वाले नेताओं को लेकर की है।

मरियम नवाज पीएमएल-एन के यूथ कंवेंशन को संबोधित कर रही थीं। कंवेंशन के दौरान उन्होंने इमरान समर्थकों द्वारा 9 मई को मचाए गए उत्पात को लेकर बात की। इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया था। देशभर के प्रमुख शहरों में आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आईं। इस घटना के बाद सेना और सरकार की कार्रवाई को देखते हुए अब इमरान की पार्टी के नेता उसे छोड़कर जा रहे हैं।

मरियम ने कहा कि इमरान की पार्टी छोड़ने के लिए नेताओं की लाइन लग रही है। उन्होंने सवाल किया कि अगर नेता ही सियार होगा, तो लोग उसके लिए कैसे खड़े होंगे। मरियम ने इस दौरान इमरान पर बड़ा आरोप भी लगा दिया। उन्होंने बताया कि आपके लोग इस बात का खुलासा कर रहे हैं कि इमरान खान ही 9 मई को हुई हिंसा के मास्टरमाइंड हैं। पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष ने कहा कि इमरान खान 9 मई के ‘आतंकी घटना’ के मास्टरमाइंड हैं, लेकिन उनके कार्यकर्ता आतंकवाद विरोधी अदालत का सामना कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH