City NewsUttar Pradesh

दोस्त की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, जलती चिता पर कूदकर दे दी जान

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से दोस्ती एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है। दरअसल यहां एक युवक कैंसर से पीड़ित था जिस कारण उसकी मौत हो गई। जब ये बात उसके दोस्त को पता लगी तो वो उससे बिछड़ने का गम बर्दाशत नहीं कर पाया और उसकी जलती चिता में कूद गया। जिस कारण उसका 90 प्रतिशत शरीर जल गया और इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला थाना नगला खंगर क्षेत्र के स्वरूप घाट की है। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय आनंद गौरव के दोस्त अशोक की बीते शनिवार के दिन कैंसर से मौत हो गई। 30 साल की दोस्ती का अंत होते हुए देख गौरव बर्दाश्त नहीं कर सके और अशोक की जलती चिता में आनंद कूद गया। जब तक लोग उसे कुछ समझा पाते तब तक आनंद 95 फिसदी तक झुलस गए थे। इसके बाद इलाज के लिए आनंद को आगरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि आनंद फिरोजाबाद के गढ़िया पंचम गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि अशोक और गौरव प्राइमरी स्कूल से साथ पढ़े थे। पिछले छह महिने से अशोक का उपचार चल रहा था और डॉक्टर ने एक महीने पहले अशोक को कैंसर होने की बात बताया था। बीते शनिवार सुबह अशोक की मौत हो गई। चिता को आग देने के बाद गौरव वहीं बैठकर रोया और अचानक गौरव जलती चिता में कूद गए। चिता की तेज आग की वजह से गौरव बहुत झुलस गए और इलाज के लिए गौरव को आगरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH