Top NewsUttar Pradesh

अयोध्‍या में राम जन्मभूमि के पास हुआ जोरदार धमाका, मजदूर का हाथ उड़ा

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि के नजदीक धमाका होने से सनसनी फ़ैल गई है। धमाका एक निर्माणाधीन दुकान में हुआ। धमाके के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। इस व‍िस्‍फोट में दुकान में काम कर रहे मजदूर अनिल का हाथ उड़ गया। इसके साथ ही उसके पेट में भी छर्रे लगे हैं।

मजदूर को गंभीर अवस्था में श्रीराम अस्पताल से ट्रामा सेंटर दर्शननगर के रेफर किया गया है। धमाके के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। धमाके के पूरे इलाके को छावनी में तब्‍दील कर द‍िया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। निर्माणाधीन दुकान मालिक का दावा है कि पटाखे से विस्फोट हुआ है। दो महीने पहले भी हनुमानगढ़ी चौराहे के पास पटाखा की दुकान में विस्फोट हुआ था। इसमें एक व्यापारी की मौत हो गई थी

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण तेजी से चल रहा है और अब तक राम मंदिर का ग्राउंड फ्लोर बनकर तैयार हो गया है। कुछ दिन पहले ही राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के महामंत्री चंपत राय ने बताया था कि अयोध्या मे बन रहे रामजन्म भूमि मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और उसके लोकार्पण की अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि इस साल 31 दिसंबर से अगले साल के शुरू में 15 जनवरी के बीच किसी शुभ दिन ऐसा किया जा सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH