Regional

एमपी: 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी ढाई साल की मासूम, रेस्क्यू जारी

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीहोर में खेलते-खेलते ढ़ाई साल की मासूम बच्ची 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी और 25 फीट पर जाकर फंस गई। बच्ची को निकालने के लिए 20 फीट गहरा गड्ढा खोदा जा रहा है। इस बीच डर इस बात की है कि कही जमीन नीचे ना खिसक जाए। अगर ऐसा होता है तो सृष्टि और नीचे जा सकती है।

सृष्टि को बचाने के लिए तीन पोकलेन मशीन और पांच जेसीबी की मदद से गड्ढे के पास खुदाई की जा रही है। मौके पर पुलिस अधिकारी भी मौजूद हैं। इसके अलावा डॉक्टरों की टीम और एंबुलेंस की भी तैनाती की गई है। बोरवेल से निकालते ही उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा।

सीहेर के कलेक्टर ने पहले बताया कि बच्ची ज्यादा मूवमेंट नहीं कर रही है। उसे ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है। 6 जून को दोपहर 1 बजकर 15 मिनट पर ये घटना घटी। उसे निकालने के लिए पुलिस प्रशासन, एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। सीहोर के कलेक्टर आशीष तिवारी ने कहा, “पथरीली जमीनी के कारण बचाव कार्य में समय लग रहा है। जैसे-जैसे हम ज़मीन खोद रहे हैं बच्ची और नीचे जा रही है। अभी बच्ची 50 फीट से ज्यादा नीचे फंसी है। उसे लगातार ऑक्सीजन दिया जा रहा है। हमारी कोशिश है कि उसे जल्दी निकाल लिया जाए।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH