National

अमित शाह के दिल में आज भी ठाकरे और शिवसेना का भय है: संजय राउत

महाराष्ट्र। उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने गृहमंत्री अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है। राउत ने कहा कि नांदेड़ में अमित शाह के 20 मिनट के भाषण को सुनिये तो उसमें 7 मिनट तक उन्होंने उद्धव ठाकरे पर ही बोला, जिसका मतलब है कि मातोश्री का दबदबा अब भी कायम है। गृहमंत्री अमित शाह का भाषण आराम से बैठकर सुनिए बेहद मनोरंजक है। अब मेरे मन मे ये सवाल आ रहा है कि ये भाजपा का महासंपर्क अभियान था या शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे पर टीका-टिप्पणी करने के लिए किया गया खास आयोजन।

संजय राउत ने कहा कि अमित भाई के 20 मिनट के भाषण में 7 मिनट की बातें बस उद्धवजी को लेकर ही कही गई थी। इसका मतलब मातोश्री का भय अब भी बरकरार है, आज भी ठाकरे और शिवसेना का उनके दिल में भय है और ये भय अच्छा है।

राउत ने आगे कहा कि उन्होंने तो शिवसेना में फूट डाली नाम और धनुष बाण भी गद्दार गुट को फरेब करके दे दिया। इसके बावजूद उनके दिमाग मे ठाकरे और शिवसेना का भय कायम है और यह डर अच्छा है। जो सवाल उन्होंने उद्धव ठाकरे से पूछा है उन सवालों पर खुद भाजपा को चिंतन करने की आवश्यकता है लेकिन वो खुद के बनायए जाल में खुद ही फंस चुके हैं।.मन मे इतना भय…हमें तो देशद्रोही कहा जाता है और इसके बाद भी आज उनके दिल में ठाकरे और शिवसेना का डर दिख रहा है, ये डर अच्छा है।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH