Sports

कोहली से हुई बहस पर बोले नवीन उल हक, ‘झगड़ा विराट ने शुरू किया था’

नई दिल्ली। आईपीएल के इस सीजन में जिस वाकये ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वो थी विराट कोहली और नवीन उल हक़ की लड़ाई। दोनों की लड़ाई ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरीं। इस मामले पर नवीन उल हक ने खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने इसके लिए विराट कोहली जिम्मेदार बताया है।

लखनऊ के गेंदबाज नवीन ने कहा कि झगड़ा उन्होंने नहीं, बल्कि विराट कोहली ने शुरू किया था और इसकी शुरुआत मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान हुई थी।

नवीन ने बीबीसी पश्तो से बातचीत में कहा कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली जब हाथ मिला रहे थे तो उन्होंने ही झगड़े की शुरुआत की। मुझे भी जवाब देना ही था और वो समय बातें करने का नहीं था। वहां उपस्थित खिलाड़ियों को पता है कि मैंने कितना संयम दिखाया। जब मैं बल्लेबाजी करने गया था तब क्या हुआ था। खिलाड़ियों के हाथ मिलाने के समय के वीडियो सबके पास हैं।

मैं दूसरे खिलाड़ी की तरफ बढ़ रहा था, लेकिन उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर खींचा। मैं भी इंसान हूं प्रतिक्रिया तो दूंगा ही। आप इसे मेरी गलती बता सकते हैं या कुछ और कह सकते हैं, लेकिन ये मेरी आदत है। चाहे विरोधी टीम का कोई छोड़ा खिलाड़ी हो या फिर क्लब मैच या आइपीएल। मैं सभी में एक जैसा हूं। मैं किसी से कुछ गलत कहता नहीं और किसी से कुछ गलत सुनना पसंद भी नहीं करता।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH