Sports

एशेज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्ट में मिली हार से मई और मेरे खिलाड़ी निराश: बेन स्टोक्स

बर्मिंघम। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा है कि एशेज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्ट मैच में मिली हार से वो और उनके खिलाड़ी बेहद निराश हैं। शुरूआत में इंग्लैंड के मजबूत स्थिति में होने के बावजूद, कप्तान पैट कमिंस और नाथन लियोन ने नौवें विकेट के लिए 55 रनों की उल्लेखनीय साझेदारी की, जिससे ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक जीत मिली।

बीबीसी ने स्टोक्स के हवाले से कहा, हम हमेशा जीतना चाहते हैं। हम पूरी तरह से तबाह हो गए हैं कि हम हार गए हैं। खिलाड़ी पूरी तरह से टूट गए हैं, विशेष रूप से रोबो और ब्रॉडी (ओली रॉबिन्सन और स्टुअर्ट ब्रॉड) जिन्होंने मैच में एक अविश्वसनीय बदलाव ला दिया था। स्टोक्स ने कहा, लेकिन अगर यह लोगों को उस खेल के प्रति आकर्षित नहीं कर रहा है जिसे हम प्यार करते हैं तो मुझे नहीं पता कि क्या होगा। अभी भी चार मैच बाकी हैं। हमारा अनुसरण करते रहें और हम वह करने की कोशिश करते रहेंगे जो हम करते हैं।

स्टोक्स ने आगे कहा कि इंग्लैंड बचे हुए चार टेस्टों में अपने आक्रामक रवैये को नहीं बदलेगा, जो उन्हें अपने पिछले 13 टेस्ट से 11 जीत तक ले गया। उन्होंने कहा, मैं अपने क्रिकेट के बारे में जिस तरह से चला हूं, उसे बदलने नहीं जा रहा हूं क्योंकि यह एशेज है। इंग्लैंड के आक्रामक ²ष्टिकोण के अधिक विवादास्पद तत्वों में से एक ने उन्हें पहले दिन आठ विकेट पर पारी घोषित करते हुए देखा, जिससे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों को शुक्रवार की शाम एक मुश्किल मिनी-सत्र मिला, जिसमें वे बच गए। बाद की हार का मतलब है कि पिछले तीन टेस्ट में यह दूसरी बार है जब इंग्लैंड को उस मैच में हार का सामना करना पड़ा है जिसमें उसने पारी को घोषित किया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH