Regional

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में दो मालगाड़ियां आपस में टकराईं, 6 डिब्बे पटरी से उतरे, ड्राइवर घायल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में के ओंदा में लूप लाइन पर दो मालगाड़ियां टकरा गईं। दो मालवाहक गाड़ियों के एक इंजन समेत 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। एक ड्राइवर घायल हो गया, जबकि प्लेटफार्म और सिग्नल रूम क्षतिग्रस्त हो गए। हादसा रविवार सुबह करीब 4 बजे हुआ। इस हादसे के कारण आद्रा-खड़गपुर शाखा पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हो गई।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, बांकुड़ा से आ रही एक अन्य मालगाड़ी ओंदा स्टेशन के पास लूप लाइन पर खड़ी मालगाड़ी के पिछले हिस्से से टकरा गई। दो मालवाहक गाड़ियों के एक इंजन समेत 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को बचाया। सवाल यह उठता है कि दो मालवाहक गाड़ियां एक ही लाइन पर कैसे आ गईं। रेलवे की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक, मालगाड़ी बांकुरा से बिष्णुपुर जा रही थी। ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के पिछले डिब्बों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयावह था कि मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से अलग होकर एक-दूसरे पर चढ़ गए। घटनास्थल पर अफसरों की एक टीम मौजूद है। वहीं, मालगाड़ी के डिब्बों को ट्रैक पर फिर से लाने की कोशिश की जा रही है। जिन डिब्बों को ज्यादा क्षति पहुंची है, उन्हें ट्रैक से हटाकर दूसरी जगह रखने की कोशिश की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH