Entertainment

‘आदिपुरुष’ के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर बोले- लोगों की भावनाएं आहत हुईं, मैं माफ़ी मांगता हूं

नई दिल्ली। ओम राउत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’ की आंकड़ा दिन ब दिन गिरता जा रहा है। आदिपुरुष’ में भगवान हनुमान के कुछ संवाद इस तरह बोले गए हैं, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। इस बीच अभी तक अपने बचाव में बात करने वाले ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने बिना शर्त माफी मांग ली है। शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगी। उन्होंने स्वीकार किया कि फिल्म से जन भावनाएं आहत हुई हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं स्वीकार करता हूँ कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूँ। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!’

बता दें कि ‘आदिपुरुष’ का विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है। इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ पीठ ने निर्देशक ओम राउत, निर्माता भूषण कुमार और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को तलब किया है। अदालत ने इस बात पर जोर दिया कि फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं को जिस मजाकिया तरीके से चित्रित किया गया, वह घटिया है। तीनों को 27 जुलाई को मामले की अगली सुनवाई के लिए पेश होने के लिए कहा गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH