National

भारी बारिश के चलते केजरीवाल ने सभी विभागों के अधिकारियों की संडे की छुट्टी कैंसिल की, फील्ड पर उतरने के दिए निर्देश

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के बाद अरविन्द केजरीवाल ने सभी विभागों के अधिकारियों की संडे छुट्टी कैंसिल कर दी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में शनिवार को 126 MM बारिश हुई. मॉनसून सीजन की टोटल बारिश का 15 प्रतिशत मात्र 12 घंटे में बरसा. दिल्ली के लोग जलभराव से काफी परेशान हुए. दिल्ली के सभी मंत्री और मेयर आज प्रॉब्लम एरिया का इंस्पेक्शन करेंगे. साथ ही सभी विभागों के अफसरों को संडे की छुट्टी कैंसिल करके ग्राउंड पर उतरने के निर्देश दिए हैं.

दिल्ली के अधिकांश हिस्सों में सड़कों से लेकर गलियों में पानी जमा हो गया है. लोग घुटने तक पानी से निकलने को मजबूर हैं, जबकि बड़ी और छोटी गाड़ियां नहीं निकल पा रही हैं. कई जगहों पर बाढ़ जैसी स्थिति हो गई है. कइयों घरों में बारिश का पानी घुस गया. दिल्लीवासियों को जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सभी मंत्री और मेयर उन इलाकों का निरीक्षण करेंगे जहां शहर में भारी बारिश के बाद जलभराव से लोगों को परेशानी हो रही है. सभी विभागों के अधिकारियों को ग्राउंड पर रहने के निर्देश दिए गए हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली के आसपास जिले नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम में बारिश की वजह से जलभराव हुआ है. वहां भी लोगों को जाम के झाम का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय प्रशासन जलभराव से निपटने के लिए जुट गया है. हालांकि, ये समस्या अभी और भी बढ़ सकती है, क्योंकि रविवार को भी कई जगहों पर रुक रुककर बारिश हो रही है.

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH