City NewsRegional

दिल्ली : गीता कॉलोनी फ्लाइओवर के पास टुकड़ों में महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाइओवर के पास आज टुकड़ों में महिला की कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह करीब सवा 9 बजे दिल्ली पुलिस को किसी शख्स ने इसकी जानकारी दी। लाश को दो पॉलिथीन बैग में ठिकाने लगाने की कोशिश की गई थी। पुलिस ने बताया कि एक पॉलिथीन बैग में सिर रखा था और दूसरे में शरीर के टुकड़े।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले महरौली में भी श्रद्धा वाल्कर का भी ऐसे ही कटा शव मिला था। घटना की सूचना पाते ही पुलिस एक्टिव हो गई। सबूत की तलाश में झाड़ियों को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मरने वाले की उम्र 35-40 साल के करीब है। शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस मामले में FIR दर्ज कर लिया गया है। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि बॉडी के कई टुकड़े फ्लाइओवर के आसपास फेंके गए थे। मौके पर पुलिस टीम छानबीन कर रही है और बॉडी के टुकड़ों को इकट्ठा कर रही है। पुलिस शव की पहचान में जुटी हुई है। हत्या का मकसद क्या है, इसकी जांच में भी पुलिस जुटी हुई है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले महरौली में श्रद्धा वाल्कर की हत्या कर उसके शव टुकड़े करके फेंक दिए गए थे।

सेंट्रल रेंज के ज्वाइंट सीपी परमादित्य ने बताया कि दो काले पॉलिथीन में शव के टुकड़े मिले है। एक पॉलिथीन में कटा हुआ सिर रखा था और दूसरे में बॉडी के दूसरे हिस्से थे। लंबे बालों को देखकर लग रहा है कि ये महिला का शव है। हालांकि, अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जांच जारी है। पुलिस ने फ्लाइओवर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। जिससे कुछ सुराग मिल सके। माना जा रहा है कि रात के अंधेरे में यहां पर बॉडी के टुकड़ों को फेंका गया है। आसपास के थानों से गुमशुदा का भी लिस्ट पुलिस निकाल रही है। ताकि कोई सुराग मिल पाए।

डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी घटना के बारे में बताया कि जमुना खादर इलाके में दो टुकड़ों में कटी हुई बॉडी मिली है। मौके पर एफएसएल और क्राइम टीम पहुंचकर छानबीन कर रही है। शुरुआती जांच से लग रहा है कि मृतक की उम्र 35 से 40 साल के बीच में होगी। कोतवाली थाने में 302 का मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल ने गीता कॉलोनी घटना पर पुलिस को घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, दिल्ली के गीता कॉलोनी में महिला के शव के कई टुकड़े मिले हैं। पुलिस को नोटिस भेज रहे हैं। लड़की कौन थी? दोषी कब तक अरेस्ट होगा? एक के बाद एक भयानक मर्डर्र दिल्ली में क्यों हो रहे हैं? कानून-व्यवस्था पूरी तरह चौपट है।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH