Sports

हरभजन सिंह ने की यशस्वी जयसवाल की तारीफ, कहा- दुनिया जीतने की हर क्षमता आपमें मौजूद

मुंबई। अपने टेस्ट डेब्यू में 171 रनों की शानदार पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल की हर ओर तारीफ हो यही है। भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी उनकी तारीफों में कसीदे पढ़े हैं। हरभजन सिंह ने कहा है कि यशस्वी लम्बे समय तक देश के लिए खेलेंगे। भज्जी ने कहा कि यशस्वी जरूर दोहरे शतक से चूकने से निराश होंगे पर वो भारत के लिए बहुत लंबे वक्त के लिए खेलेंगे। उन्होंने पहले टेस्ट में 382 गेंदों का सामना करते हुए एक छक्का और 16 चौके लगाकर 171 रन बनाए थे।

हरभजन सिंह ने कहा कि यशस्वी जयसवाल का सीधा प्रभाव इंटरनेशनल क्रिकेट पर पड़ा है, हालांकि वो अपने पहले ही टेस्ट मैच में दोहरा शतक नहीं लगा पाए और यकीनन वो निराश हेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि हम उन्हें भारत के लिए लंबे वक्त तक खेलेत हुए देखेंगे। उनके पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और उन्हें मेरी सलाह है कि आप कड़ी मेहनत करो क्योंकि दुनिया जीतने के लिए जिस तरह की क्षमता की आवश्यकता है वो आपमें मौजूद है।

हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा कि इस बात की काफी चर्चा थी कि रोहित ने 2-3 साल में बड़े रन नहीं बनाए हैं और उन्होंने जो शतक लगाया उसके लिए उन्हें भी बधाई। आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट मैच में 103 रन की पारी खेली थी और यह उनके टेस्ट क्रिकेट करियर का 10वां शतक था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH