City NewsTop NewsUttar Pradesh

सीमा हैदर को UP ATS ने हिरासत में लिया, ISI से कनेक्शन का शक

नोएडा। सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन मीणा से जुदा हो गई हैं। उत्तर प्रदेश एंटी टेरेरिस्ट स्क्वायड (UP ATS) सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया है। यूपी एटीएस की टीम आज ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव पहुंची। उसने सीमा हैदर को बाहर निकलने के लिए कहा। इसके बाद अपने साथ लेकर चली गई।

सीमा हैदर की गिरफ्तारी की भी संभावना जताई जा रही है। उनके पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से कनेक्शन के शक में जांच चल रही है। यूपी एटीएस, आईबी, नोएडा पुलिस समेत कई एजेंसियां इस एंगल पर जांच कर रही है। सीमा हैदर के फोन कॉल डिटेल की भी जांच की जा रही है।

पाकिस्तान से दुबई, फिर काठमांडू और वहां से ग्रेटर नोएडा आने के मसले की जांच में जुटी यूपी एटीएस की कार्रवाई के बाद हलचल तेज हो गई है। सीमा हैदर को यूपी एटीएस की ओर से अपने साथ ले जाए जाने के बाद सचिन के परिवार के लोगों ने घर के दरवाजे बंद कर लिए हैं। अब एक बार फिर सीमा हैदर का मुद्दा गरमा गया है।

सीमा हैदर ने अपनी हिरासत में लेने के बाद सीमा हैदर से पूछताछ शुरू कर दी है। सीमा के परिजनों के पाकिस्तानी सेना से संबंधों के खुलासे के बाद मामला गरमा गया है। सीमा के चाचा के पाकिस्तानी आर्मी में सूबेदार होने का पता चला है। इसके अलावा सीमा का भाई भी पाकिस्तानी सेना में है।

ऐसे में सीमा हैदर का जुड़ाव कहीं पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से तो नहीं है? इस सवाल का जवाब ढूंढ़ने के लिए यूपी एटीएस की पूछताछ चल रही है। रबूपुरा स्थित सचिन के आवास पर यूपी एटीएस की टीम सादी वर्दी में पहुंची थी। उसे अपने साथ लेकर चली गई।

सीमा हैदर के यूपी एटीएस की हिरासत में लिए जाने के बाद सचिन मीणा के घर में सन्नाटा पसर गया है। कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। परिवार के लोगों ने घर के दरवाजे बंद कर दिए हैं। किसी को भी घर के भीतर घुसने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

अब तक सीमा हैदर को लेकर सचिन का परिवार चर्चा के केंद्र में बना हुआ था। सीमा के साथ सचिन भी मीडिया के सामने आकर सवालों के जवाब दे रहा था। जैसे ही यूपी एटीएस की कार्रवाई हुई। परिवार के लोगों ने दरवाजे बंद कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH