Entertainment

मणिपुर की घटना पर फूटा प्रियंका चोपड़ा का गुस्सा, कहा- ये सामूहिक शर्म की बात

इंफाल। मणिपुर में एक महीने से लगातार हिंसा जारी है। खासतौर पर मणिपुर में आदिवासी समाज के बीच गुस्सा है। 4 मई को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ‘मैतेई समुदाय’ की दो महिलाओं को नग्न घुमाया गया था। खबर है कि इन महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया गया है।

इसी घटना को लेकर राजनीतिक हस्तियों सहित फिल्मी सितारों ने भी गुस्सा जाहिर किया है। कई फिल्मी सेलिब्रिटीज ने इस घटना पर आपत्ति जताई है। इस लिस्ट में अब ग्लोबल स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हो गई हैं। बड़े पर्दे पर बॉक्स मैरी कॉम का रोल प्ले कर चुकी प्रियंका चोपड़ा ने मणिपुर हिंसा को लेकर गुस्सा जताया है। साथ ही एक्ट्रेस ने सरकार से इस घटना के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

प्रियंका चोपड़ा ने आदिवासी महिलाओं को नग्न घुमाने की भयावह घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस घटना को सामूहिक शर्म बताते हुए पूरे देश से इसके खिलाफ आवाज उठाने की अपील की। एक्ट्रेस ने गुस्सा जताते हुए अपराधियों के लिए जल्द से जल्द सजा की मांग की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘ये एक सामूहिक शर्म की बात है’ और ‘मणिपुर की महिलाओं के लिए न्याय’ होना चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा कि इस घटना को लेकर क्या और क्यों और किन हालातों की वजह से ऐसा हुआ ऐसे सवालों को छोड़ हम महिलाओं को किसी भी खेल में मोहरा बनने की इजाजत नहीं दे सकते।

इससे पहले, अक्षय कुमार, उर्मिला मातोंडकर, संजय दत्त, कियारा आडवाणी, एकता कपूर, जया बच्चन, ऋचा चड्ढा, रेणुका शहाणे, रितेश देशमुख सहित कई इस घटना पर दुख जताया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH