City NewsRegional

बिहार में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, दो बॉडी गार्ड्स की भी मौत

पटना| बिहार के मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर ह्त्या कर दी| इस गोलीबारी में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और एक बॉडीगार्ड की मौके पर मौत हो गई। घटना में वकील समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जारी है।

गौरतलब है कि पूर्व महापौर समीर कुमार की मौत के मामले में आशुतोष शाही आरोपित थे। इनकी भी हत्या वहीं की गई है, जहां समीर कुमार की हुई थी। मारवाड़ी हाई स्कूल के नजदीक यह घटना हुई। आशुतोष शाही जमीन के कारोबार से जुड़े थे। उन्‍होंने पिछले विधानसभा चुनाव में नामांकन भी किया था लेकिन नामांकन अवैध होने के कारण वह चुनाव नहीं लड़ पाए थे।

जानकारी मिली है कि कल रात करीब 9 बजे चार बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब आशुतोष शाही अपने अधिवक्ता के घर पर किसी मामले पर विमर्श कर रहे थे। बताया जाता है कि बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वहां मौजूद पांच लोगों पर एक-एक कर गोलियां दाग दी। आशुतोष शाही के बॉडीगार्ड संभल नहीं पाए। हमलावरों ने दोनों बॉडीगार्ड को भी गोली मार दी। आशुतोष शाही की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक बॉडीगार्ड ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक दूसरे बॉडीगार्ड राहुल कुमार की हालत गंभीर थी जिसकी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH