Sports

विराट की फैन है इस वेस्ट इंडियन खिलाड़ी की मां, गले लगकर रो पड़ीं, वीडियो कर देगा इमोशनल

नई दिल्ली| वेस्टइंडीज के साथ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली ने विदेशी सरजमीं पर 5 साल बाद शतक लगा दिया है। उनके इस शतक का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोशुआ दा सिल्वा की मां भी विराट फैन हैं और वह सिर्फ उनका शतक देखने के लिए स्टेडियम आई थीं। वहीं शतक लगाने के बाद विराट ने उनसे मिले और उन्हें गले भी लगाया. सोशल मीडिया पर ये प्यारा सा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

विराट कोहली को देखने के लिए स्टेडियम आई जोशुआ डा सिल्वा की मां ने अपने बेटे से पहले ही कहा था कि वह सिर्फ विराट कोहली के लिए स्टेडियम आ रही हैं। अब उनका एक और सपना पूरा हो गया। मैच खत्म होने के बाद जोशुआ डा सिल्वा की मां ने विराट कोहली से मुलाकात की और उनसे मिलकर काफी इमोशनल हो गई। विरोधी टीम के खिलाड़ी हो या फिर उनके परिजन हर कोई विराट कोहली का फैन है। विराट की यही बातें उन्हें एक महान खिलाड़ी बनाती है।

विराट कोहली से मिलने के लिए स्टेडियम पहुंची जोशुआ डा सिल्वा की मां ने उन्हें गले लगाया और उन्हें शानदार बल्लेबाजी के लिए बधाई दी। उनकी मां ने विराट कोहली से मिलने के बाद कहा कि वह और उनका बेट जोशुआ विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है। उनके लिए यह बहुत बड़ा पल रहा। उनका मां ने यह भी कहा कि यह बहुत बड़ी बात है कि विराट उनके देश में आकर क्रिकेट खेल रहे हैं। इसके अलावा विराट कोहली को लेकर बीसीसीआई ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फैंस विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफे करते नजर आ रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH