Entertainment

गैर-व्यावसायिक फिल्में भी पसंद की जा रहीं हैं : प्रणिता

ई, प्रणिता सुभाष, फिल्में, तमिलpranita

 

ई, प्रणिता सुभाष, फिल्में, तमिल
pranita

चेन्नई| ज्यादातर व्यावसायिक फिल्मों में नजर आने वाली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रणिता सुभाष का कहना है कि दर्शक अब ‘गैर-व्यावसायिक’ फिल्में भी पसंद करने लगे हैं। प्रणिता ने कहा, “जब मैंने फिल्मों में शुरुआत की थी, उस समय मैं केवल व्यावसायिक फिल्में करने के बारे में ही सोचती थी। बाद में, मुझे लगने लगा कि दर्शक अब गैर-व्यावसायिक फिल्में भी पसंद करने लगे हैं। इससे मुझे अन्य शैली की फिल्में करने का साहस मिला।”

प्रणिता ने फिल्मों में अपनी शुरुआत 2010 में कन्नड़ एक्शन फिल्म ‘पोरकी’ से की थी। उसके बाद ‘बावा’, ‘मिस्टर 420’, ‘अत्तरींतिकी दरेदी’ और ‘ब्रह्मोत्सवम’ में नजर आईं। दो साल के अंतराल के बाद वह तमिल फिल्मों में जय अभिनीत फिल्म ‘इन्नाकु वैता आदीमैगल’ से वापसी कर रही हैं।

अभिनेत्री ने कहा, “अभी तक मैंने जितनी भी व्यावसायिक फिल्में की हैं, उनसे यह अलग है। इसकी कहानी दोस्ती और रोमांस से संबंधित है।”

उन्होंने कहा, “इस फिल्म की कहानी निर्देशक ने मुझे सुनाई थी। आमतौर पर निर्देशक अभिनेता के दृष्टिकोण से कहानी सुनाते हैं। लेकिन, मेरे निर्देशक ने 45 मिनट तक सहज रूप से कहानी सुनाई और मैं इसे सुनकर उत्साहित हो गई।”

फिल्म में वह अभिनेता जय की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी। यह फिल्म पोंगल त्योहार के समय रिलीज होगी। तमिल में उनकी अभिनेता अथर्वा के साथ भी फिल्म आने वाली है, जिसका नाम अभी तय नहीं है।

=>
=>
loading...