RegionalTop News

गोवा: बलात्कारी से भिड़ गई पीड़िता, कॉलेज के गेट पर पीटा; पुलिस ने किया अरेस्ट  

पणजी। गोवा से एक चौकाने वाली तस्वीर सामने आ रहे है। यहां कॉलेज में पढने वाली लड़की सरेआम बलात्कारी से भिड़ गई। कॉलेज के गेट पर ही रेपिस्ट को पीटा व उसके कपड़े फाड़ दिये। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक गोवा के महापसा में एक कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की की 4-5 दिन पहले स्कूटी खराब हो गयी थी। उसने अपने ही इलाके में रहने वाले यूसुफ को मदद के लिए बुलाया। यूसुफ मदद के नाम पर उसे एक गैरेज में लेकर गया, जहां गैरेज मैकेनिक ने स्कूटी के कुछ पार्ट्स मंगाने के लिए कहा।

पीड़िता गोवा में रहकर पढ़ाई कर रही है उसके पास उतने पैसे नही थे। यूसुफ ने उसे आश्वासन दिया कि पार्ट्स के पैसे वो दे देगा और उसके साथ उसकी कार में बाइक पार्ट्स की शॉप पर चले। पीड़िता ने यूसुफ पर भरोसा कर लिया क्योंकि यूसुफ उसी मोहल्ले में रहता था जिसमें पीड़िता रहती थी।

यूसुफ पीड़िता को एक रिमोट एरिया में लेकर गया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया लेकिन बात यही खत्म नहीं हुई। पीड़िता इस घटना से बेहद सदमे में आ गयी थी, वही दूसरी तरफ यूसुफ उसे लगातार फ़ोन कॉल व मेसेज के जरिये ब्लैकमेल करने लगा।

पीड़िता ने 3 दिन तक कोई जवाब नही दिया लेकिन 28 जुलाई को उसने यूसुफ को सबक सिखाने की सोच ली। पीड़िता ने यूसुफ को कॉलेज के गेट के बगल में मौजूद मन्दिर के पास बुलाया और उसकी आँखों मे मिर्च पावडर स्प्रे डाल दिया।

इसके बाद बीच सड़क पर उसकी जमकर पिटाई की लेकिन इसी बीच यूसुफ को भी मौक़ा मिल गया। स्प्रे उसके हाथ लग गया। उसने भी पीड़िता के चेहरे पर स्प्रे कर दिया, जिससे पीड़िता कमजोर पड़ने लगी, लेकिन बहादुरी बेटी ने अपनी पकड़ ढीली नही की बल्कि यूसुफ़ के कपड़े को पकड़कर लटक गयी।

यूसफ के कपड़े तक फट गए लेकिन बहादुर बेटी उसे छोड़ी नही। यूसुफ उससे बचने के लिए पीड़िता को घसीटता रहा लेकिन पीड़िता ट्स से मस नही हुई। आखिरकार मौके पर पुलिस भी पहुची और यूसुफ को पकड़ा लेकिन जब पीड़िता का बयान लिया गया तो खुद पुलिस भी भौचक्की रह गयी कि किस तरह से पीड़िता ने बलात्कर का बदला लेने और यूसुफ को सरेआम सबक सिखाने की सोची, अंततः यूसुफ गिरफ्तार कर लिया गया।

सबसे बड़ी बात यह है कि ये सब कुछ मन्दिर और कॉलेज के गेट पर होता रहा तो किसी ने पीड़िता की मदद नही की बल्कि उसका वीडियो बनाते रहे जो अब सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

यूसुफ को ब्लैकमेल, रेप व मारने पीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। लड़की ने आरोपी पर 354 ,354 A  354 D,509 ,376 , 506 ii , 323 के तहत मपुसा पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH